Sunday, December 6, 2009

ट्रेन में मस्त चुदाई अजनबी लड़की की



लेखक : अजय और श्याम

मेरा नाम अजय है और मैं भोपाल से मुम्बई जा रहा था मेरे आरक्षित बर्थ के सामने वाले बर्थ पर एक खूबसूरत कमसिन लड़की बैठी हुई थी।

रात को ठीक १२ बजे जब ट्रेन के सभी यात्री सोने की तैयारी कर रहे थे, मैं भी अपने बर्थ पर सोने की तैयारी कर रहा था। तभी अचानक मेरी सामने वाली बर्थ से आवाज आई- क्या आपको नींद आ रही है?

मैँने कहा- नहीं !

तो लड़की ने कहा- तो फिर बात करिये न !

लड़की के माँ बाप सो गये थे ऊपर वाली बर्थ पर। फिर मैंने लड़की से पूछा कि आप क्या कर रही हैं?

लड़की ने कहा- मैं ऐम बी बी ऐस की तैयारी कर रही हूँ ।

फिर लड़की अपने बर्थ से उठ कर मेरे बर्थ पे आ गई। दिसम्बर माह होने के कारण सरदी अपने पूरे शबाब पर थी तो मैंने उसे अपना कँबल ओढ़ने को कहा। लड़की मेरे साथ कँबल में मेरे से सट के बैठ गई। उसके शरीर की खुशबू मेरे जहन में अजीब सी हलचल पैदा कर रही थी। फिर उसने मेरे पैर पर हाथ रखा और धीरे धीरे सहलाने लगी। फिर धीरे धीरे उसके हाथ की हरकत बढ़ने लगी।

फिर मैने जिप खोल कर अपना ९” का लन्ड ऊसके हाथ में पकड़ा दिया। लड़की काफी चुदासी लग रही थी । उसने झट से मेरे लन्ड को अपने हाथों में ले कर जोर जोर से सहलाने लगी। तब मैँने उसे अपने बर्थ पर लिटा लिया, मैँने उसके लिप पर लँऽऽऽम्म्म्बा किस किया तो लड़की के सारे बदन में सिरहन सी दौड़ गई। उसने मुझे अपनी बांहों में कस लिया।

मैंने उसकी शर्ट की बटन को खोलना चालू कर दिया, वो कुछ नहीं बोली और इस तरह हो गई कि उसके मक्खन जैसे स्तन मेरे सामने आ गये। मैंने उसके स्तन चूसना चालू कर दिया।

वो सीईईईईई कर के मेरे लँड पर टूट पड़ी और मेरे लँड को जो ३.५”मोटाई का है को लालीपाप की तरह चूसने लगी। मैंने उसकी पैंट के हुक ख़ोल कर उसकी पैंटी में हाथ डाल कर उसकी चूत में ऊंगली करना चालू कर दिया।

वो सीऽऽ ई कर के पैर फैला के लेट गई। मैंने अपने लँड को उसकी चूत पर रगड़ना चालू कर दिय। वो आह उह उई श श करने लगी। जब मैंने अपने लँड को उसकी चूत में ठेला तो चार ईन्च तक अंदर चला गया। उसके मुँह से अजीब अजीब सी आवाज़ें निकलने लगी और वो अपने चूतड़ हिलाने लगी।

मैंने एक धक्का और दिया तो आधे से ज्यादा लँड अंदर चला गया। उसकी आँखोँ से आँसू आ गये, फिर भी बोले जा रही थी- और डालो !

मैंने पूरा लँड उसकी चूत में डाल दिया और ट्रेन के ईँजन की तरह धक्के मारना शुरू कर दिया। थोड़ी देर बाद लड़की झड़ गई। मैंने अपने लँड को चूत से निकाल कर उसके मुंह में दे दिया। वो मेरे लँड को आईसक्रीम की तरह चूसने लगी।

मैं धक्के मारने लगा फिर मैं उसके मुँह में झड़ गया। वो मेरी सारी क्रीम को पी गई और मेरे लँड को चाट कर साफ कर दिया।

इस तरह मैंने रात में उसको ५ बार चोदा। फिर मेरा स्टेशन आ गया।

तो आपको ये कहानी कैसी लगी मेल जरूर करना


2 comments: